9वां सीपीए भारत क्षेत्र सम्मेलन 20 से 23 अगस्त तक उदयपुर में

उदयपुर में 9वां सीपीए भारत क्षेत्र सम्मेलन 20 से 23 अगस्त तक आयोजित किया जाएगा. लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला इस सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे. इस बैठक की तैयारियों के लिए 17 अगस्त को उदयपुर के जिला परिषद में एक जरुरी बैठक आयोजित की गई, जिसमें आगामी बैठक की तैयारियों पर विस्तार से चर्चा की गई

9th-cpa-india-region-conference-help-in-udaipur

9th CPA India Region Conference help In Udaipur From 21 To 23 August

उदयपुर में 9वां सीपीए भारत क्षेत्र सम्मेलन 20 से 23 अगस्त तक आयोजित किया जाएगा. लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला इस सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे. इस बैठक की तैयारियों के लिए 17 अगस्त को उदयपुर के जिला परिषद में एक जरुरी बैठक आयोजित की गई, जिसमें आगामी बैठक की तैयारियों पर विस्तार से चर्चा की गई.

उदयपुर में होने वाले 9वां सीपीए भारत क्षेत्र सम्मेलन में 21 अगस्त को 30 मिनट के सांस्कृतिक से जुड़े कार्यक्रम भी होंगे. जिसमे कत्थक, हवेली संगीत, दिया मयूर, भवाई, कालबेलिया और चरी नृत्य की मनमोहक प्राचीन प्रस्तुति दी जाएगी. भगवान् शिव जी से जुड़ें हुए नृत्य भी इस दौरान देखने को मिलेंगे.

उदयपुर शहर में जी-20 की प्रथम शेरपा बैठक का आयोजन भी उदयपुर के ऐतिहासिक सिटी पैलेस के दरबार हॉल में ही हुआ था. जहाँ विश्वभर से आए शेरपा ने इस बैठक में भाग लिया था.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जिले की चार सड़कों का किया शिलान्यास

Leave a Reply0

Your email address will not be published. Required fields are marked *