भारत बनाम पाकिस्तान फ्री मैच कहां देखे

भारत और पाकिस्तान का मैच जल्द ही देखने को मिलने वाला है। जिसका इंतजार सबको काफी समय से था एशिया कप 2022 जल्द ही शुरू होने वाला है। इस दौरान एशिया कप लाइव देखने के लिए जनता उत्साहित है। इस बार का मैच दुबई में होने वाला हैं लेकिन हर बार की तरह जानता भारत और पाकिस्तान के बीच देखने के लिए उत्साहित हैं। भारत और पाकिस्तान एशियाई महाद्वीप के मंच पर चमकने के लिए तैयार हैं क्योंकि वे रविवार को एक हाई-वोल्टेज टकराव का सामना करते हैं। एशिया कप के दौरान कट्टर प्रतिद्वंद्वी तीन मौकों पर मिल सकते हैं, क्योंकि बाबर आजम और रोहित शर्मा अपने-अपने पक्ष का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं।

लाइव प्रतियोगिता देखने केअलग-अलग तरीके यहां दिए गए हैं। एशिया कप सट्टेबाजी करने के लिए अलग अलग साइट एशिया कप सट्टेबाजी दरें दिखा रही हैं। जिनसे जनता आकर्षित होकर उन साइट पर जाकर खेलें। अगर आप भी फ्री में घर बैठे या कहीं से भी भारत बनाम पाकिस्तान का मैच देखना चाहते हैं तो चलिए आपको बताते हैं।

ऐप के माध्यम से लाइव एशिया क्रिकेट मैच देखे

आज के बिजी समय में क्रिकेट मैच लाइव देखने के लिए लोगों के पास टाइम तक नहीं होता है। इस दौरान एशिया कप सट्टेबाजी युक्तियों में से एक यह हैं कि आप लाइव मैच देखें। कई लोग एशिया कप लाइव क्रिकेट सट्टेबाजी के लिए लाइव क्रिकेट मैच देखे हैं। तो सबसे हम आपको बताएंगे कि कि कौन कुछ सही ऐप्स हैं ,जिनकी मदद से आप किसी भी क्रिकेट मैच के दौरान मैच लाइव देख सकते हैं। या फिर एशिया कप को लाइव देख सकते है। चाहे वो मैच इंडिया का हो या फिर किसी दूसरे देश से जुड़ा हो आप इन ऐप्स की सहायता की आप हर क्रिकेट मैच को देख सकते है।

Hotstar होटस्टार

होटस्टार के बारे में तो आप जानते ही होगे यह काफी फेमस ऐप्स में से एक है। आप इसका अंदाजा इससे लगा सकते है कि यह कितनी पॉपुलर है कि इस app को 100 मिलियन से अधिक लोगो द्वारा इसे डॉउनलोड कर सकते हैं। Hotstar ऐप से आप लाइव क्रिकेट मैच देखने के साथ हर तरह के टीवी चैनल भी यहां देख सकते है। इसके अलावा यहां पर कई तरह की फिल्में भी देखने को मिलती हैं। कई शो तो हॉटस्टार के लिए ही बनाए जाते हैं जो सिर्फ इसी पर देखने को मिलते है। आप इसपर भारत बनाम पाकिस्तान मैच लाइव देख सकते है।

इसपर लाइव क्रिकेट मैच देखने के लिए आप सबसे पहले इसे अपने फोन पर इसे इंस्टाल करना होगा उसके बाद आपको स्पोर्ट पर क्लिक करना होगा और बाद में आपको वो उस टीवी चैनल को देखने को मिल जाएंगे जिन पर लाइव क्रिकेट मैच आता है। अब आप आसानी से क्रिकेट मैच को अपने फोन पर देखने को मिल सकते हैं।

JioTv जियो टीवी

आज हर किसी के पास जियो की सिम उपलब्ध है और इस सिम का इस्तेमाल काफी सारे लोग करने लगे हैं। क्योंकि यह हमें यहां पर सबसे सस्ता और तेजी से चलने वाला इन्टरनेट उपलब्ध हो जाता है इसलिए अगर आप जियो के कस्टमर है यानी जियो सिम का इस्तेमाल करते है तो आप जियो टीवी से भी लाइव एशिया कप क्रिकेट मैच को बहुत ही आसानी से देख़ सकते है।

इस ऐप के लिए आपको प्ले स्टोर से इसे डॉउनलोड करना होगा फिर सबसे पहले जियो टीवी ऐप पर जाना होगा फिर बाद में क्रिकेट चैनल को सेलेक्ट करें इस प्रकार आप आज का एशिया कप लाइव क्रिकेट मैच अपने मोबाइल पर आसानी से देख़ सकते है। यानी की आने वाला मैच जो भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला हैं उसे देख सकते है।

Live net Tv लिव नेट टीवी

इस ऐप की सहायता से भी आप क्रिकेट मैच को लाइव अपने फोन में देख सकते है। जिओ टीवी की तरह इसे भी इस्तेमाल करना बहुत आसान है। इसके लिए आपको सबसे पहले इसे प्ले स्टोर से इसकी ऐप को इंस्टाल करना है और उसके बाद आपको कई कैटेगरी देखने को मिलेगी आपको अगर लाइव क्रिकेट मैच देखना है तो स्पोर्ट पर जाए और अपने चैनल को खोज ले जिसपर लाइव क्रिकेट मैच आता हो और उसे क्लिक करे आपका लाइव क्रिकेट मैच चलने लगेगा।

लाइव क्रिकेट मैच के लिए वेबसाइट

अब हम आपको दो ऐसी वेबसाईट के बारे में बताने वाले हैं जिनपर आप एशिया कप लाइव क्रिकेट ऑडस प्राप्त करने के लिए लाइव मैच देखने के लिए आगे बढ़ सकते है। क्योंकि बहुत सारे लोग ऐसे है जो हर रोज क्रिकेट मैच नही देखते है। वो सिर्फ तभी मैच देखते है जब या तो इंडिया और पाकिस्तान के बीच मैच में मुकाबला होता है। फिर कोई वर्ल्ड कप का मैच से जुड़ा हो या एशिया कप । अगर आप एशिया कप पाकिस्तान बनाम भारत देखने के लिए कोई ऐप इंस्टाल नही करना चाहते तो जानिए कुछ ऐसी वेबसाइट के बारे में, जिनकी सहायता से आप अपने स्मार्टफोन के क्रोम ब्राउज़र या गूगल पर लाइव एशिया क्रिकेट मैच देख सकते है।

Smartcric स्मार्टक्रिक

आज लाइव क्रिकेट मैच के लिए आप इस वेबसाइट पर आप क्रिकेट मैच देखने के लिए आगे बढ़ सकते है। इसके लिए आपको गूगल smartcric.com सर्च करना है और उसके बाद जब आप इसके अंदर एंटर करते है तो आपको वो हर क्रिकेट मैच देखने को मिलते है जो लाइव खेले जा रहे हो। आपको जो भी क्रिकेट मैच देखना है तो उसी पर क्लिक करे और उसके बाद उसकी पिक्चर क्वाल्टी पर क्लिक करना है फिर आपका लाइव क्रिकेट मैच चलने लगेगा।

Crictime क्रिकटाइम

यह वेबसाइट भी स्मार्टक्रिक वेबसाइट की तरह ही काम करती है। आपको इसपर मैच देखने के लिए सीधा गूगल पर जाना होगा फिर इसकी वेबसाइट पर जाना है और वहां जो मैच लाइव चल रहे हो उनमें से जो देखना हैं उसपर आपको क्लिक कर दें फिर इस तरह से आप अपने स्मार्टफोन पर ही लाइव क्रिकेट मैच देख सकते है।

भारत बनाम पाकिस्तान लाइव स्ट्रीमिंग: कहां देखें मैच

भारत में

एशिया कप का प्रसारण भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा और डिज़्नी+हॉटस्टार इवेंट के ऑनलाइन कवरेज को स्ट्रीम करेगा। यही नेटवर्क अफगानिस्तान, बांग्लादेश, भूटान, मालदीव, नेपाल और श्रीलंका जैसे अन्य उपमहाद्वीप क्षेत्रों में एशिया कप 2022 को लाइव कवरेज प्रदान करेगा।

पाकिस्तान में

एशिया कप 2022 का प्रसारण पीटीवी स्पोर्ट्स और टेन स्पोर्ट्स पर किया जाएगा, पूर्व में टीवी और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग दोनों के आयोजन के लिए विशेष अधिकार हैं।

Leave a Comment